Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने के खिलाफ चलाई मुहिम, बोले- मत कर फॉरवर्ड

नई दिल्ली-भारत में कोरोना वायरस की वजह से 17 मई तक लॉकडाउन की वजह से बढ़ा दिया गया है. हालांकि, 4 मई से सरकार ने कुछ चुनिंदा इलाकों में लॉकडाउन को लेकर कुछ ढील दी है. लेकिन, देशभर में क्रिकेट सहित सभी खेल प्रतियोगिताओं पर लगाई गई पाबंदी जारी है. ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली घर में बैठकर ही देश को खुशहाल बनाने का प्रयास कर रहे हैं. विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर फर्जी चीजों को फॉरवर्ड करने के खिलाफ जारी मुहिम का सोमवार को समर्थन किया और कहा कि इस लड़ाई को जीतने के लिए पूरे देश को एकजुट होकर खेलने की जरूरत है. कोहली ने सोशल मीडिया पर इस मुहिम के लिए #MatKarForward का भी इस्तेमाल किया है.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “जब हम देश के लिए खेलते हैं, तब आप पूरे उत्साह के साथ हमें सपोर्ट करते हैं. लेकिन अब देश को आपकी जरूरत है, मुझे और हम सभी को देश के लिए यह रोल अदा करना है. क्या आप अपने हिस्से का करेंगे?.” सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इस वीडियो में बॉलीवुड कलाकार आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और सारा अली खान भी हैं.

टीम इंडिया के कप्तान विराट समेत ये सभी बॉलीवुड कलाकार लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे सोशल मीडिया पर किसी भी कॉन्टेंट को बिना जांचे-परखे या बिना सच्चाई जाने उसे फॉरवर्ड न करें. बता दें कि देश बीते काफी समय से फेक न्यूज, फोटो और वीडियो से होने वाले नुकसान से जूझ रहा है.

The post विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने के खिलाफ चलाई मुहिम, बोले- मत कर फॉरवर्ड appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114706