Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विशाखापट्टनम में केमिकल प्लांट से जहरीली गैस लीक.. 03 की मौत, 200 बीमार

विशाखापट्टनम. आंध्र प्रदेश में एक केमिकल प्लांट से जहरीली गैस के रिसाव होने की खबर है. विशाखापट्टनम के आरएस वेंकटपुरम गांव में एलजी पॉलिमर इंडस्ट्री प्लांट में केमिकल गैस के लीक होने से तीन लोगों की मौत हो गई. जिनमें एक बच्चा भी शामिल है. वहीं, इस जहरीली गैस से करीब 200 लोग बीमार हो चुके हैं. गैस के रिसाव के बाद पूरे इलाके को खाली कराया जा रहा है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गैस रिसाव के चलते आंखों में जलन और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद लोगों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची हुई है. बताया जा रहा है कि कई लोग अस्पताल में भर्ती किए जा रहे हैं. गोपालपट्टनम के एलजी पॉलीमर्स लिमिटेड में सुबह करीब 3 बजे यह हादसा हुआ. जब आसपास की कॉलोनियों के लोग सो रहे थे.

एजेंसी ने कुछ तस्वीरें जारी की हैं. जिनमें देखा जा सकता है कि गैस रिसाव की वजह से कैसे लोगों को बुरा हाल हो चुका है. लोगों को हालत गंभीर होती जा रही है. उन्हें किसी तरह अस्पताल भेजा जा रहा है. वेस्ट जोन की एसीपी स्वरूपा रानी ने बताया कि केमिकल गैस का यह रिसाव करीब 3 किलोमीटर में फैल गया है. 

The post विशाखापट्टनम में केमिकल प्लांट से जहरीली गैस लीक.. 03 की मौत, 200 बीमार appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/india/poisonous-gas-leaks-from-chemical-plant-in-visakhapatnam-03-killed-200-sick/151615/