Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वेतन कटौती के आदेश की कॉपी को जलाकर जताया विरोध….2 सूत्रीय मांगों को लेकर 5 दिनों तक जारी था हड़ताल

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ कर्मचारी फेडरेशन के बैनर तले कर्मचारियों ने अपनी 2 सूत्रीय मांगों को लेकर 5 दिनों का हड़ताल किया गया था..जिसके बाद राज्य सरकार द्वारा आदेश जारी करते हुए सभी शासकीय कर्मचारियों के पांच दिनों के वेतन रोक दिया गया है..

आपको बता दे बीते 25 जुलाई से 29 जुलाई तक छत्तीसगढ़ कर्मचारी संघ ने महंगाई भत्ता 32 प्रतिशत और घर भाड़ा भत्ता बढ़ाने को लेकर आंदोलन किया था..जिससे की सभी स्कूलों सहित शासकीय दफ्तरों के कामकाज ठप पड़ गया था..वहीं राज्य सरकार ने कड़ा रुख अपनाते हुए सभी हड़ताली कर्मचारियों ने 5 दिनों का वेतन में कटौती करने का आदेश जारी किया गया. जिसके बाद कर्मचारी संघ ने आज अंबिकापुर के घड़ी चौक में राज्य सरकार द्वारा कर्मचारियों के 5 दिनों के वेतन कटौती के आदेश की कॉपी को जलाकर विरोध जताया है और कहा है कि अगर हमारी मांगे नही सुनी गई तो आने वाले 22 अगस्त से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जायेंगे..जिसके लिए कर्मचारी संघ ने जनता से माफी भी मांगी है।

https://www.khabar36.com/expressed-protest-by-burning-the-copy-of-the-pay-cut-order/