Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शराब दुकान को लेकर गरमाई राजनीती, शराब दुकान से ज्यादा भीड़ पूर्व मंत्री के बंगले पर क्यों? – विकास तिवारी

रायपुर। पीसीसी के प्रदेश प्रवक्ता विकास तिवारी ने पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और बीजेपी सांसद सुनील सोनी के प्रेस वार्ता पर सवाल उठाते हुए बयान जारी किया है कि दोनों नेता जनता को गुमराह करने वाले बयान जारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि बीजेपी के द्वारा शराब दुकानों में लगी भीड़ पर सोशल डिस्टेंसिंग के संदर्भ में सवाल उठाया जा रहा है, लेकिन 1 मई को पूर्व मंत्री के बंगले पर शराब दुकानों से ज्यादा भीड़ लगी थी। वहां भी सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन हुआ था। पीसीसी प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनका पूरा मंत्रिमंडल सहित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम और प्रदेश कांग्रेस की टीम पूरी टीम शिद्दत के साथ इस महामारी का डटकर मुकाबला कर रही है।

The post शराब दुकान को लेकर गरमाई राजनीती, शराब दुकान से ज्यादा भीड़ पूर्व मंत्री के बंगले पर क्यों? – विकास तिवारी appeared first on Chhattisgarh Times News.

https://chhattisgarhtimes.in/cg/why-politics-over-liquor-shop-crowds-more-than-liquor-shop-at-former-ministers-bungalow-congress/