Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शराब-पान की दुकानें खुलने पर जावेद अख्तर रवीना टंडन का रिएक्शन… पढ़िए क्या लिखा…

मुंबई 2 मई 2020 लॉकडाउन का तीसरा चरण शुरू होने के साथ-साथ ये खबर भी आ गईं कि ग्रीन और ऑरेंज जोन्स के कुछ चुनिंदा इलाकों में शराब की दुकानें अब खुल सकेंगी. दिग्गज लिरिक्स राइटर जावेद अख्तर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जावेद ने कोरोना की समस्या का पूर्ण रूप से हल नहीं निकल पाने से पहले ही शराब की दुकानों को खोलने की इजाजत दिए जाने पर तल्ख तेवर दिखाए हैं और अब इसके कुछ ही देर बाद रवीना टंडन की भी इस पर प्रतिक्रिया आ गई है.

रवीना टंडन ने भी सरकार द्वारा शराब के ठेकों और पान-बीड़ी की दुकानों को खोले जाने के फैसले पर तंज कसा है. रवीना टंडन ने समाचार एजेंसी ANI के उस ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें शराब की दुकानों को खोले जाने की अनुमति के बारे में बताया गया है. रवीना ने रीट्वीट करते हुए लिखा, “पान/गुटखा की दुकानों के लिए खुशी मनाओ. एक्सीलेंट, थूकना फिर से शुरू किया जाएगा. कमाल है.” रवीना के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, “शराबी लोग उल्टियां भी करेंगे क्या ये ठीक होगा?”

बता दें कि जावेद अख्तर ने शराब की दुकानों को खोले जाने की बात पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था, “लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानें खोलने का अंजाम घातक होगा. सर्वे के मुताबिक इन दिनों घरेलू हिंसा बेहद बढ़ गई है. ऐसे में शराब महिलाओं और बच्चों के लिए मौजूदा वक्त को और भी भयानक बना देगी.”

जावेद अख्तर की ये बात ट्विटर यूजर्स को पसंद नहीं आई है. जावेद के ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट कर उन्हें गलत बताया और उनपर तंज कसे. वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उन्हें सही मान रहे हैं. वहीं रवीना टंडन के ट्वीट पर अधिकतर लोगों ने उनकी बात का समर्थन किया है. एक यूजर ने लिखा, “पान की दुकानों को ग्रीन जोन में अनुमति मिली है. यानि जब आपका जोन ग्रीन से रेड हो जाएगा तो आप रेड से ग्रीन हो जाएंगे.”

The post शराब-पान की दुकानें खुलने पर जावेद अख्तर रवीना टंडन का रिएक्शन… पढ़िए क्या लिखा… appeared first on NPG | A Complete News Website.

https://npg.news/reaction-of-javed-akhtar-raveena-tandon-on-opening-of-liquor-shops-read-what-is-written/