Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शादीशुदा महिला से दुष्कर्म का प्रयास, सफल नहीं हुए तो जिंदा जलाया दरिंदों ने

कोरबा। शराब बिक्री के शुरू होते नशे की हालत में तीन बदमाशों ने एक घर में घुस कर पति की गैरमौजूदगी में महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर महिला पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी। इससे महिला बुरी तरह से झुलस गई। सिम्स बिलासपुर में उसका उपचार चल रहा, जहां उसकी हालत चिंताजनक है।

घटना मोरगा चौकी क्षेत्र के एक गांव की है। यहाँ एक 27 साल की महिला घर में किराना दुकान चलाती है। कल रात लगभग 10 बजे महिला घर में अकेली थी। इस बीच बदमाश महिला के घर पहुंचे और सामान खरीदने के बहाने दरवाजा खुलवाया। महिला से उसके पति के बारे में पूछताछ की। महिला ने युवकों को बताया कि उसका पति नानाससुर के घर गया है।

यह सुनकर तीनों युवकों ने बदनीयती से छेड़छाड़ करने लगे और उसके घर के अंदर घुस गए। आरोपितों ने महिला से छेड़खानी और दुष्कर्म की कोशिश की। महिला ने इसका विरोध किया तो उसके घर में रखे मिट्टी तेल महिला पर उड़ेल कर युवकों ने आग लगा दी।

चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह आग को बुझाया। करीब 60 फीसदी झुलस गई महिला को सिम्स बिलासपुर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में घटनास्थल से करीब 3 किलोमीटर दूर गिद्धमुड़ी गांव के शरद मसीह उम्र 35, प्रीतम पैकरा 22 साल और सरोज कुमार 33 को गिरफ्तार किया है।

 

The post शादीशुदा महिला से दुष्कर्म का प्रयास, सफल नहीं हुए तो जिंदा जलाया दरिंदों ने appeared first on TRP – The Rural Press.

https://theruralpress.in/attempts-to-rape-a-married-woman-if-not-successful-the-poor-people-burned-alive/