Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शालेय शिक्षाकर्मी संघ के शिक्षक एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देंगें

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा कोरोना वायरस से बचाव के दौरान लॉक डाउन की स्थिति में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए सहायता की अपील पर शालेय शिक्षाकर्मी संघ रायपुर, छत्तीसगढ़ द्वारा संघ के शिक्षकों का एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का निर्णय लिया गया है.

शालेय शिक्षाकर्मी संघ के प्रांताध्यक्ष वीरेंद्र दुबे ने शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव और संचालक, लोक शिक्षण को पत्र लिख कर यह जानकारी दी है और शिक्षकों के वेतन से एक दिन के वेतन की कटौती के लिए शीघ्र करवाई का आग्रह किया है.

The post शालेय शिक्षाकर्मी संघ के शिक्षक एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देंगें appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/the-teacher-of-the-shaley-education-union-will-give-one-day-pay-in-the-chief-ministers-assistance-fund/146383/