Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शिल्पी राज के नए गाने ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, सिंगर ने दिखाई कातिलाना अदाएं

Release New Bhojpuri Song : नई दिल्ली – भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर सिंगर शिल्पी राज का नाम किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है। कुछ समय पहले एक एमएमएस लीक हुआ था। दावा किया गया कि वो शिल्पी राज का एमएमएस है लेकिन इस बार शिल्पी अपने नए गाने की वजह से लाइमलाइट में आई हैं। शिल्पी का नया गाना ‘कलमिया से मारी’ रिलीज हो चुका है और इस गाने ने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा दिया। यह गाना आज ही रिलीज हुआ है, जिसका वीडियो शिल्पी राज ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Release New Bhojpuri Song : शिल्पी राज ने अपने फैंस के बीच नए गाने का एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पी राज सिंगिंग के साथ-साथ अपनी अदाएं भी दिखा रही हैं। उनके एक्सप्रेशन कातिलाना है और इस वजह से शिल्पी का यह गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सुपर से भी ऊपर मेरी प्यारी दीदी।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वाओ।’ तीसरे ने लिखा, ‘आपका बड़ा फैन हूं।’ इसके अलावा, एक और फैन ने लिखा है, ‘शानदार गाना।’ इसके अलावा, कई फैन्स ने हार्ट और फायर के इमोजी भेजे हैं। इससे पहले शिल्पी राज का एक और गाना रिलीज हुआ था, जिसमें शिल्पी के साथ माही श्रीवास्तव नजर आई थीं। इस गाने की शूटिंग दुबई में हुई थी और गाने में दोनों का धांसू डांस भी था। गाने में माही श्रीवास्तव दुबई के समंदर के बीच खड़ी एक बोट पर थिरकती हुई दिखी थी। फैंस को यह गाना खूब पसंद आया था।

The post शिल्पी राज के नए गाने ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, सिंगर ने दिखाई कातिलाना अदाएं appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/release-new-bhojpuri-song-shilpi-rajs-new-song/