Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
“शून्य ” में आंदोलन खत्म होने पर लिपिक वर्गीय नेता रोहित तिवारी ने दिया यह बडा बयान…

अधीनस्थ लेखा सेवा परीक्षा,आयोजित,लिपिक संघ,मांग,संचालक ,ज्ञापन,raipur,bilaspur,chhattisgarh,news,mantralay,atal nagar,

बिलासपुर।आंदोलन का शून्य पर वापसी दुखद, फेडरेशन के शीर्ष नेतृत्व एवम पदाधिकारी जिम्मेदार है। फेडरेशन की पिछले बारह दिनों से चल रही अनिश्चित कालीन हड़ताल आज शून्य पर वापस हो गई।इस संबंध में छग प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित तिवारी ने बयान जारी कर कहा की इतने बड़े आंदोलन का शून्य पर वापसी कर्मचारी जगत के लिय दुखद है।

फेडरेशन के शीर्ष नेतृत्व कमल वर्मा एवम उनके पदाधिकारी मात्र श्रेय की राजनीति में कर्मचारियो को छोंक दिए, जिसका दुखद परिणाम सामने आया है, चूंकि यह आंदोलन दिशा हीन था इसलिए आंदोलन से लिपिकों ने दूरी बना ली थी, फेडरेशन के शीर्ष नेतृत्व को छग के कर्मचारियो एवम आम जनता से सार्वजनिक माफी मांगनी चाहीए

The post “शून्य ” में आंदोलन खत्म होने पर लिपिक वर्गीय नेता रोहित तिवारी ने दिया यह बडा बयान… appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/cg-da-hra-par-rohit-tiwari-ka-bada-bayaan/