Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सड़कों पर फिर एक बार मिला नोटों का बंडल.. निरंतर देखने को मिल रहे ऐसे मामले.. जांच में जुटी पुलिस..

रायपुर. प्रदेश में इन दिनों सड़कों पर नोटों के मिलने के कई मामले सामने आ रहे हैं. बीते दिन ही कवर्धा में एक कार द्वारा नोट उड़ाए गए. इससे पहले 1 मई को राजधानी की सड़कों पर नोट मिले थे. इसी कड़ी में आज फिर रायपुर की सड़कों पर नोटों के बंडल दिखाई दिए.

दरअसल रायपुर के शंकर नगर स्थित हरिशंकर स्कूल के पास 50 के नोटों का बंडल मिला है. लोगों ने कोरोना के डर से इस बंडल को नहीं उठाया जिसके बाद पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर इन नोटों के बंडल को उठाया गया. यह पूरा मामला तेलीबांधा क्षेत्र के अंतर्गत आता है. पुलिस इन नोटों के सड़क पर मिलने के बाद जांच में जुट गई है.

The post सड़कों पर फिर एक बार मिला नोटों का बंडल.. निरंतर देखने को मिल रहे ऐसे मामले.. जांच में जुटी पुलिस.. appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/bundle-of-notes-once-again-found-on-the-streets-such-cases-are-being-seen-continuously-police-engaged-in-investigation/151574/