Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
समाज की सेवा में डटे हैं कोरोना वारियर्स,इंद्रेश ने कहा – मन को मिलता है सुकून

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)जहां इन दिनों लोग घरों में बैठकर लाकडाउन का पालन कर रहे है वहीं देश और विदेश में कोरोना की क्या स्थिति है. इसकी जानकारी देखते है लेकिन कोरोना वारियर्स जान जोखिम में डालकर सैंपल ले रही है.और संक्रमित की जानकारी ले रही है। इस वारियर्स में तखतपुर के भी ठाकुरपारा निवासी रज्जू सिंह ठाकुर का पुत्र इंद्रेश सिंह ठाकुर जो बलौदाबाजार स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ है वह विभाग के चिकित्सकों के साथ रहकर लोगों का सैंपल ले रही है। यह टीम उन लोगों का सैंपल लेती है जिनमें संक्रमण की संभावना है। या जो व्यक्ति उस क्षेत्र में बाहर से आया है या ऐसी संभावना है कि वह संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आया हो।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहा क्लिक कीजिये

टीम के इंद्रेश सिंह ठाकुर बताया कि भले ही यह काम जोखिम भरा लगता है लेकिन मन को सुकुन मिलता है कि विपरीत परिस्थित में हम देश और समाज की सेवा में डटे हुए है अनुभव साझा करते हुए इंद्रेश ने कहा कि जैसे ही कटघोरा का नाम आया तब मन थोडा झिझका परंतु यहां से भी संपर्क हुए लोगों का भी सैंपल लिया गया। वहीं बजरंग नगर निवासी रितेश सिंह ठाकुर आगरा में फायर एण्ड सेप्टि में कार्यरत है इसकी भी ड्यूटी सैँपलिंग टीम में लगाई गई है जो पूरी निष्ठा के साथ अपने दायित्व का निर्वहन कर रहा है।

The post समाज की सेवा में डटे हैं कोरोना वारियर्स,इंद्रेश ने कहा – मन को मिलता है सुकून appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114410