Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सरगुजा में मार्केट ब्रेक को लेकर व्यवस्थाएँ और कड़ी.. शाम छ बजे मार्केट ब्रेक.. शराब दुकानें भी शाम छ बजे बंद.. साप्ताहिक बाज़ारों पर भी रोक

अंबिकापुर,7 अप्रैल 2021। सरगुजा में कोरोनावायरस के बढ़ते दुष्प्रभाव को देखते हुए कलेक्टर संजीव झा ने मार्केट ब्रेक को सख़्ती और कड़ाई के साथ नए स्वरुप में लागू कर दिया है।धारा 144 अब अंबिकापुर के साथ सीतापुर और लखनपुर में भी प्रभावी कर दी गई है।
कलेक्टर संजीव झा ने NPG को बताया
“दुकानें अब सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक खुलेंगी जबकि रेस्टोरेंट होटल ढाबा में टेक अवे होम डिलवरी रात नौ बजे तक होगा..शहरी क्षेत्र के साप्ताहिक बजार आगामी आदेश तक बंद कर दिए गए हैं, वहीं निगम कॉंपलेक्स और स्टेडियम में संचालित चौपाटी और देशी विदेशी शराब दुकान शाम छ बजे तक ही संचालित होंगी..मास्क पूरी तरह अनिवार्य कर दिया गया है,मल्टीप्लेक्स 9 बजे तक ही खुले रहेंगे”
कलेक्टर संजीव झा ने कहा
“ पेट्रोल पंप और मेडिकल स्टोर्स इस प्रतिबंध से बाहर रखे गए हैं, यह अनुशासन बेहद जरुरी है और इसके अलावा विकल्प नहीं है.. जनता के हित में यह एकमात्र विकल्प है कि वे सहयोग करें..”
प्रशासन की ओर से स्पष्ट संकेत दिए गए हैं कि, पूरी कड़ाई से प्रतिबंध लागू किए जाएँगे, ज़ाहिर है बेवजह तफ़रीह करने वालों के लिए मुश्किलें तयशुदा तौर पर बढ़ेंगी।
ऐसा अनुमान है कि सूरजपुर कोरिया जशपुर और बलरामपुर से भी संशोधित आदेश कल देर शाम तक जारी हो जाएँगे। सूरजपुर को लेकर ज़िला प्रशासन ने स्पष्ट संकेत दिए हैं कि बेहद सख़्त प्रतिबंध की व्यवस्था कल देर शाम लागू कर दी जाएगी।

The post सरगुजा में मार्केट ब्रेक को लेकर व्यवस्थाएँ और कड़ी.. शाम छ बजे मार्केट ब्रेक.. शराब दुकानें भी शाम छ बजे बंद.. साप्ताहिक बाज़ारों पर भी रोक appeared first on NPG | CG No. 1 News Portal, Chhattisagrh Latest Hindi News, Breaking News, Hindi News, छत्तीसगढ़ हिन्दी समाचार.

https://npg.news/arrangements-and-tightening-regarding-market-break-in-surguja-market-break-at-6-pm-liquor-shops-also-closed-at-6-pm-ban-on-weekly-markets-as-well/