Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सहकर्मी की पत्नी को अश्लील मैसेज भेजता था आरक्षक.. पीड़िता की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार.. जान से मारने की दी थी धमकी..

रायपुर. प्रदेश के राजधानी स्थित माना चौथी बटालियन में पदस्थ आरक्षक द्वारा अपने साथी आरक्षक की पत्नी को अश्लील मैसेज भेजने का मामला सामने आ रहा है. इतना ही नहीं पीड़िता द्वारा मैसेज भेजने से मना करने पर आरक्षक द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी गई है. माना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी आरक्षक का नाम दिनेश राजवाड़े बताया जा रहा है.

दरअसल माना के चौथी बटालियन में पदस्थ आरक्षक दिनेश राजवाड़े अपने साथी आरक्षक की पत्नी को बीते कुछ दिनों से अश्लील मैसेज भेजा करता था. पीड़िता ने इसका विरोध किया. मगर मैसेज भेजने के लिए मना करने पर आरक्षक दिनेश राजवाड़े ने पिता को जान से मारने की धमकी दी और यह बात किसी को बताने से मना किया. पीड़िता ने परेशान होकर माना पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी आरक्षक दिनेश राजवाड़े को गिरफ्तार कर लिया गया है. और जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

The post सहकर्मी की पत्नी को अश्लील मैसेज भेजता था आरक्षक.. पीड़िता की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार.. जान से मारने की दी थी धमकी.. appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/the-accused-used-to-send-obscene-messages-to-the-colleagues-wife-arrested-on-the-complaint-of-the-victim-threatened-to-kill-her/151326/