Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सात करोड़ 70 लाख लोगों ने देखा रामायण,प्रकाश जावड़ेकर ने रामानंद सागर के पुत्र प्रेम से की फोन पर बात

दिल्ली।केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावेडकर ने रामायण धारावाहिक के निर्माता रामानंद सागर के पुत्र प्रेम सागर को लॉकडाउन के समय इस धारावाहिक के फिर से प्रसारण के लिए उन्हें बधाई दी है और कहा है कि देश की नई पीढ़ी इस ऐतिहासिक और महाकाव्यात्मक धारावाहिक को देखकर अपनी प्राचीन सभ्यता और संस्कृति से परिचित हुई है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

जावेडकर ने प्रेम सागर को पत्र लिखने के अलावा उन्हें आज टेलीफोन कर भी इस प्रसारण के लिए आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा है कि उनकी इच्छा थी कि लॉकडाउन में इस धारावाहिक का दोबारा प्रसारण हो और आपने हमारी इच्छा पूरी की। उन्होंने पत्र में यह भी लिखा किआज से 40 साल पहले जब रामायण धारावाहिक दूरदर्शन से प्रसारित हुआ था तब देशवासियों के पास इतनी संख्या में टेलीविजन सेट नहीं थे और लेकिन आज देश में 18 करोड़ टेलीविजन सेट है और 16 अप्रैल से इस धारावाहिक के प्रसारण होने से अब तक सात करोड़ 70 लाख लोगों ने इस धारावाहिक को देखा है।

The post सात करोड़ 70 लाख लोगों ने देखा रामायण,प्रकाश जावड़ेकर ने रामानंद सागर के पुत्र प्रेम से की फोन पर बात appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114489