Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सावधानः सार्वजनिक स्थान पर थूका तो खैर नहीं…देना होगा जुर्मना..दुकान संचालक पर भी लगेगी पेनाल्टी

बिलासपुर— जिला प्रशासन ने कोरोना वायरस के मद्देनजर सख्त कदम उठाए जाने का फैसला किया है।अब सार्वजनिक स्थान पर थूकने वालों पर कार्रवाई होगी। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालों पर भी गाज गिरेगी। इतना ही नहीं दुकानों पर भी जुर्माना लगाया जाएगा। यदि गलती की पुनरावृत्त होती है तो दुकान को बन्द करने की छूट खत्म हो जाएगी। 

                 जिला प्रशासन ने एक नोटिस जारी कर आम जनता से कोरोना प्रकोप से बचने बताए गए दिशा निर्देशों का पालन सख्ती से करने को कहा है। नोटिस पर स्पष्ट कहा गया है कि सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं लगाने और चेहरे ठीक से नहीं किए जाने पर 100 रूपए का जुर्माना लगेगा।

                         सार्वजनिक स्थानों पर थूकते पाए जाने पर छत्तीसगढ़ नगर निगम अधिनियम 1956 की 346(अ) के तहत 250 रूपए का पेनाल्टी लगायी जाएगी। सोशल डिस्टेंंसिंग और नहीं रखने पर 200 का जुर्माना देना होगा।

               जिला प्रशासन ने स्पष्ट निर्देश दिया है कि यदि दुकान संचालक,मास्क का उपयोग नहीं करता है। सोसळ डिस्टेंसिग के सिद्धान्तों पर अमल नहीं करता है तो उसके खिलाफ 500 रूपए का जुर्माना लगाया जाएगा। दूसरी बार गलती करने पर 1000 अर्थदण्ड देना होगा। यदि तीसरी बार ऐसा करते पकड़ा गया तो दुकान खोलने की छूट को समाप्त कर दिया जाएगा। कलेक्टर ने अपने आदेश में निर्देशों का सख्ती से पालन करने को कहा है।

The post सावधानः सार्वजनिक स्थान पर थूका तो खैर नहीं…देना होगा जुर्मना..दुकान संचालक पर भी लगेगी पेनाल्टी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114471