Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीएम भूपेश बघेल के बयान पर पूर्व मंत्री राजेश मूणत का पलटवार, बोले-हवा में बात करना बंद करें भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री का बयान यानि “चोर की दाढ़ी में तिनका”

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ईडी और आयकर विभाग के छापे की संभावना जताने संबंधी बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मूणत ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियां किसी को बताकर छापा नहीं मारती हैं। दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ज्ञात हो चुका है कि वह अपने गलत कामों को और अधिक दिनों तक नहीं छुपा सकते हैं। वह समझ चुके हैं कि उनके और उनसे जुड़े लोगों के भ्रष्टाचार का खुलासा निकट भविष्य में होना तय है,इसलिए वह छापों की आशंका जताकर अपने पाप छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। मूणत ने आगे कहा कि भूपेश बघेल कितनी भी कोशिश कर लें,वह कांग्रेस सरकार के किसी किसी भी घोटले को नहीं छुपा पाएंगे।

भाजपा प्रवक्ता मूणत ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान से चोर की दाढ़ी में तिनका की कहावत चरितार्थ होती दिखाई दे रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान का ज़िक्र करते हुए कहा कि भूपेश बघेल ने अपने बयान में कहा कि आयकर और ईडी के छापे पड़ने के संबंध में उन्हें उनके किसी शुभचिंतक ने जानकारी दी है। सीएम भूपेश बघेल को जनता को यह भी बताना चाहिए कि वह कौन है,जिसने उन्हें इतनी गुप्त जानकारी दी है। क्योंकि इस तरह का बयान देकर आयकर और ईडी की सूचना तंत्र पर गंभीर सवाल उठा रहे हैं। मूणत ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को साफ़ करना चाहिए कि अगर वाकई में उनको पहले ही छापों के की जानकारी मिल रही है या वह केवल शिगूफा छोड़ रहे हैं। अगर उनका दावा सही है कि इसका मतलब है कि वह किसी तरह पहले सूचना पाकर जांच को प्रभावित करना चाहते हैं या फिर सिर्फ ढींगे हांककर अपने सस्ते बयानों को सुर्खियां बना रहे हैं।

मूणत ने आगे कहा कि शराबबंदी का झूठा वादा करने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बड़ी बेशर्मी से झारखंड के विधायकों को सरकारी गाडी में दारु मुर्गा पहुंचाकर उन्हें अय्याशी करने का माहौल दे रहे हैं और इसे मेहमानो का स्वागत कह रहे हैं। अगर कोई पत्रकार उनसे सवाल पूछना चाहता है,तो उसे धमकाकर जवाब देने से बचते हैं। ऐसा दोहरा आचरण रखने वाला व्यक्ति लोकतंत्र की रक्षा करने की दुहाई दे रहा है ,जो कि सरासर झूठ है। राजेश मूणत ने कहा कि छत्तीसगढ़ ने यह तय कर लिया है कि गोबर सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना है,इसलिए वह कांग्रेस नेताओं के स्तरहीन बयानों के प्रभाव में नहीं आने वाली है।

https://www.khabar36.com/former-minister-rajesh-munat-retaliated-on-cm-bhupesh-baghels-statement/