Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीएम, Ex सीएम के खिलाफ अपमानजक टिप्पणी की जांच के लिए जांच टीम गठित, ये अफसर होंगे टीम में, कलेक्टर प्रियंका शुक्ला बोलीं…

CG News: रायपुर। कांकेर जिले के अंतागढ़ जनपद के सीईओ ने आज गजब कर दिया। हड़ताली कर्मचारियों को संबोधित करते हुए सीईओ ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी नहीं बख्शा। सीईओ जैसे जिम्मेदार पद पर रहते हुए उन्होंने ऐसा भाषण दिया, विपक्ष का नेता भी वैसा नहीं बोलेगा।

सीईओ पीआर साहू ने इस कदर अशोभनीय और अमर्यादित भाषण दिया कि उसका वीडियो शेयर नहीं किया जा सकता। बहरहाल, वीडियो वायरल होने के बाद कांकेर कलेक्टर प्रियंका शुक्ला ने सीईओ को अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए न केवल नोटिस थमा दी, बल्कि ज्वाइंट कलेक्टर की अध्यक्षता में अधिकारियों की तीन सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है। कमेटी को जांच रिपोर्ट देने तीन दिन का समय दिया गया है।

जांच टीम में ज्वाइंट कलेक्टर जीएस एस नाग, अंतागढ़ एसडीएम के एस पैकरा और जिला कोषालय अधिकारी रामानंद कुंजाम शामिल हैं। कलेक्टर प्रियंका ने एनपीजी न्यूज को बताया कमेटी को जांच के लिए तीन दिन का समय दिया गया है। जांच रिपोर्ट अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए कमिश्नर बस्तर को भेजा जाएगा।

https://npg.news/bureaucrats/cg-news-chhattisgarh-ke-cm-bhupesh-baghel-ex-cm-dr-raman-sinh-ke-khilaf-ashobhniy-aur-amaryadit-tippani-karne-wale-ceo-ke-khilaf-kanker-colectar-dr-priyanka-shukla-ne-gathit-ki-afsaro-ki-tin-sadsayayi-kameti-1232196