Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीपत क्षेत्र में आतंक मचाने वाले लुटेरे गिरफ्तार..जानलेवा हमला कर मंसूबों को देते थे अंजाम..लोगों ने ली राहत की सांस

बिलासपुर— पुलिस ने पिछले दो तीन दिनों से सीपत क्षेत्र में देर रात्रि राहगीरों पर जानलेवा हमला कर लूटपाट के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिय है। सभी आरोपी देर रात्रि काम धाम से लौटने वाले लोगों पर लाठी और शाकप से हमला करते। इसके बाद लूटपाट कर फरार हो जाते थे। पुलिस कप्तान के विशेष निर्देश पर सघन कार्रवाई के बाद चार आरोपियों को धर दबोचा गया है। आरोपियों के पास से नगद समेत मोबाइल और अन्य सामान बरामद किए गए हैं।

            बिलासागुड़ी में प्रेस वार्ता के दौरान एडिश्नल एसपी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि 1 और 2 अप्रैल की रात्रि में कुछ लोग सीपत थाना क्षेत्र के अलग अलग स्थानों में देर रात्रि जानलेवा हमला के साथ लूटपाट की जानकारी मिली। देर रात्रि जब एनटीपीसी इलेक्ट्रिशियन ओमप्रकाश कश्यप काम खत्म कर मोटरसायकल से लौट रहे थे। तभी आरोपियों ने सीपत और नवागांव के बीच डण्डा और शाकप से हमला कर दिया। पर्स में रखे वोटर आईडी,आधार कार्ड के अलावा नगद और एटीएम को लूट लिया। मारपीट में ओमप्रकाश कश्यप को सिर पर चोट पहुंची।

                                                         इसके बाद दोनों आरोपी सीपत में पदस्थ आरक्षक ज्ञानेश्वर को निशाना बनाया। आरोपियों ने ज्ञानेश्वर के सिर पर शाकप से हमला कर दिया। मोबाइल, पर्स में रखे 600 रूपए और एटीएम को लूट लिया। आरोपियों ने इसके बाद नगक किनारे बैठे सज्जाद खान को भी पीटा।और मोबाइल को लूट लिया।

                                       पुलिस के आलाधिकारियों ने प्रेसवार्ता में बताया कि दूसरे दिन यानि 2 अप्रैल की रात्रि को लूटपाट के आरोपियों ने करीब साढ़े 9 बजे दर्राभाठा के पास एनटीपीसी कर्मचारी रामलाल पटले को पीटा। यहां भी आरोपियों ने मोबाइल और पर्स को लूटा। फिर नवाडीह में सीपत कर्मचारी बिसाहूदास मानिकपुरी और जागेश्वर यादव को शाकप से हमला कर घायल किया। एक बार फिर आरोपियों ने मोबाइल और पर्स लूटा। इसी दिन जांजी निवासी शत्रुघन केवट को घर जाते समय कौड़िया पहरी में मारापीटा। मिन्नत करने के बाद छोड़ा। और आरोपियों ने शत्रुघन से 1500 रूपए और मोबाइल को लूट लिया।

    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सभी की शिकायत को थाने में आईपीसी की धारा 394,397,395 के तहत दर्ज किया गया। पुलिस कप्तान के निर्देश में आरोपियों की छानबीन शुरू हुई। आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। इसके बाद चार आरोपियों को पुख्ता जानकारी के बाद गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास लूटपाट की सात मोबाइल को जब्त किया गया। आरोपियों के पास से लूटे गए 7000 में से 4140 रूपयों को बरामद किया गया।

                                     पकड़े गए आरोपियों के नाम दुर्गेश धीवर पिता रामगोपाल धीवर नेवसा,शुभम धीवर पिता व्यासनारायण धीवर सीपत, रामेश्वर प्रसाद तिवारी पिता लक्ष्मी प्रसाद निवासी सीपत और विजय वर्मा पिता स्वर्गीय रामरतन वर्मा निवासी सीपत है। इसके अलावा दो नाबालिगों को भी गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि सभी 6 लोग मिलकर घटना को अंजाम दिया है।

The post सीपत क्षेत्र में आतंक मचाने वाले लुटेरे गिरफ्तार..जानलेवा हमला कर मंसूबों को देते थे अंजाम..लोगों ने ली राहत की सांस appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114705