Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सेप्टिक टैंक की सफाई करने उतरे पिता – पुत्र की दम घुटने से मौत

तखतपुर ( टेकचंद कारड़ा )।घर की सेफ्टी टैंक साफ करने के लिए उतरे पिता पुत्र की सेफ्टी टैंक में ही दम घुटने से मृत्यु हो गई ।सकरी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में ले लिया है।पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तखतपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत संबलपुरी, जो कि सकरी थाना अंतर्गत आता है ,आज सुबह 8:30 बजे गांव के ही राजाराम कौशिक पिता हीरालाल कौशिक उम्र 60 वर्ष और उसके पुत्र रोहित कौशिक पिता राजाराम कौशिक उम्र 30 वर्ष दोनों पिता-पुत्र घर की सेफ्टी टैंक भर जाने के कारण उसे खाली करने के लिए सेफ्टी टैंक में उतरे थे। पर सेफ्टिक टैंक में गैस भरी होती है.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

इस बात की जानकारी नहीं थी और जैसे ही सेफ्टी टैंक साफ करने उतरे उनका दम घुटने लगा और दोनों बेहोश हो गए।मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई। ग्राम पंचायत संबलपुरी के सरपंच राजेश कौशिक ने इसकी जानकारी सकरी पुलिस को दी। जहां सकरी पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच प्रारंभ कर दी है और दोनों शव का पंचनामा कर परिजनों से बयान दर्ज कर रही है। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा रही है।

The post सेप्टिक टैंक की सफाई करने उतरे पिता – पुत्र की दम घुटने से मौत appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=115368