Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सैर के दौरान चक्कर खाकर गिरे आईटीबीपी के एसआई, मौत

रायपुर | आईटीबीपी 38वीं बटालियन खरोरा हेडक्वार्टर में तैनात सब इंस्पेक्टर कृष्ण चंद आजाद (51) पुत्र हीरालाल आजाद की संदिग्ध परिस्थितियों में बुधवार की सुबह मौत हो गई। खरोरा थाना पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

खरोरा थाना पुलिस के मुताबिक मूलत हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के ग्राम बादरोट थाना टीयोग निवासी कृष्ण चंद आजाद रोज की तरह मंगलवार की सुबह आइटीबीपी कैंप से मार्निंगवॉक पर निकले थे।

बताया जाता है कि इसी दौरान उन्हें अचानक चक्कर आया और बेहोश होकर गिर गए। आसपास मौजूद सहकर्मी और जवान उन्हें उठाकर तत्काल एंबुलेंस से अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया। मृतक एसआई का शव चंडीगढ़ में रहे रहे परिजनों के पास भेज दिया गया है।

पुलिस ने घटना की सूचना सब इंस्पेक्टर के परिवार वालों को दी और मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि एसआइ की मौत कैसे हुई। अफसरों का कहना है कि प्रारंभिक जांच में हार्ट अटैक से मौत होने की संभावना है।

The post सैर के दौरान चक्कर खाकर गिरे आईटीबीपी के एसआई, मौत appeared first on Chhattisgarh Times News.

https://chhattisgarhtimes.in/cg/itbps-si-fell-dizzy-during-a-walk/