Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सोनी टीवी का ‘यशोमती मैया के नंदलाला’ अब एक नए समय पर

कृष्ण जन्मोत्सव मनाते हुए यह शो 1 अगस्त से रात 8:30 बजे प्रसारित होगा और 1 से 5 अगस्त तक एक घंटे के विशेष एपिसोड्स दिखाएगा

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के पौराणिक शो, ‘यशोमती मैया के नंदलाला’ ने दर्शकों को मां-बेटे के रिश्ते की एक बेमिसाल कहानी से बांध लिया है। यह शो यशोदा (नेहा सरगम) के नजरिए से भगवान कृष्ण की कहानी का एक अलग रूप दिखाता है। 1 अगस्त से शुरू होने वाले ‘कृष्ण जन्मोत्सव’ का जश्न मनाते हुए, यह शो अब रात 8:30 बजे प्रसारित होगा और 1 से 5 अगस्त तक एक घंटे के विशेष एपिसोड्स दिखाएगा।

एक घंटे के इन खास एपिसोड्स में दर्शक कान्हा के जीवन के पहले कामों को देखेंगे। पहली बार बांसुरी उठाने से लेकर, पहली बार अपने नन्हें कदमों से चलने और पहली बार यशोदा को ‘मां’ बुलाने तक, आने वाले एपिसोड्स में काफी इमोशंस होने वाले हैं।

यशोदा मैया की भूमिका निभा रहीं नेहा सरगम कहती हैं, ”मैं इस शो का हिस्सा बनकर आभारी हूं।‌ यह शो अब एक अलग अध्याय में प्रवेश करेगा। मैं अगले अध्यायों की शूटिंग के लिए उत्साहित हूं जहां यह कहानी हर गुजरते दिन के साथ मजबूत और जानकारीपूर्ण होती जा रही है। आने वाले एपिसोड्स दर्शकों के लिए काफी आनंददायक होंगे क्योंकि वे इनमें कृष्ण की उत्सुकता के साथ-साथ उन्हें बड़े होते हुए देखेंगे। मैं सभी फैंस और दर्शकों को हमें और इस शो को अपना प्यार देने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।”

वो आगे कहती हैं, “मेरे पास दर्शकों के लिए अच्छी खबर है। वे अब जल्दी ट्यून कर सकते हैं और 1 अगस्त से रात 8.30 बजे से यह शो देख सकते हैं।”

यशोमती मैया के नंदलाला में देखिए 1 घंटे के विशेष कृष्ण जन्मोत्सव एपिसोड्स, 1 से 5 अगस्त तक, सोमवार से शुक्रवार, रात 8:30 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

http://mediapassion.co.in/?p=15633