Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सड़क दुर्घटना में 18 प्रवासी मजदूर घायल.. 06 की हालत गंभीर, क्वारंटाइन सेंटर से जा रहे थे घर …अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी पिकअप

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में क्वारंटाइन सेंटर से घर जा रहे प्रवासी मजदूर सड़क हादसे का शिकार हो गए. शुक्रवार सुबह पिकअप में सवार होकर सभी प्रवासी मजदूर अझुवा क्वारन्टीन सेंटर से निकले थे. तभी मंझनपुर कोतवाली के सेलरहा के पास पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 18 प्रवासी मजदूर घायल हो गए.

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. 6 घायलों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. गंभीर रूप से घायलों को को प्रयागराज के लिए रेफर किया गया है. इस बीच पुलिस ने घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है.

बता दें कि यह सभी प्रवासी मजदूर महाराष्ट्र के कल्याण से 4 दिन पहले एक ट्रक में सवार होकर अपने घर कौशाम्बी के लिए रवाना हुए थे. गुरुवार शाम को कनवर बॉर्डर के पास इन लोगों को पुलिस ने रुकवा लिया और एक क्वारंटाइन सेंटर में रोक दिया था. रात को सभी लोग भोजन कर क्वारंटाइन सेंटर में ही सो गए. सुबह उन लोगों को कहा गया कि आप लोग अपने घरों को जा सकते हैं. सभी मजदूर पैदल ही अपने घर के लिए आज सुबह रवाना हो गए. रास्ते में एक पिकअप मिली तो सभी मजदूर उसमें सवार हो गए. पिकअप में सवार होकर सभी लोग अपने घर के लिए  जा रहे थे, लेकिन जैसे ही सेलराहा के पास पिकअप पहुंची अचानक अनियंत्रित होकर पिकअप एक गड्ढे में पलट गई. हादसे में 18 लोग घायल हो गए. जिसमें से 6 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया है.

The post सड़क दुर्घटना में 18 प्रवासी मजदूर घायल.. 06 की हालत गंभीर, क्वारंटाइन सेंटर से जा रहे थे घर …अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी पिकअप appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/india/18-migrant-laborers-injured-in-road-accident-06-condition-critical-going-home-from-quarantine-center-uncontrolled-pickup-in-pit/151683/