Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हड़ताल जारी है: कर्मचारियों के हित में फैसला होने तक जारी रहेगा आंदोलन…कमल वर्मा बोले…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कर्मचारी अधिकारियों के अनिश्चितकालीन हड़ताल खत्म कराने के लिए शासन ने बातचीत की पहल की है, लेकिन हड़ताल खत्म करने के संबंध में अभी कोई निर्णय नहीं हुआ है। राजधानी समेत सभी जिलों में हड़ताल जारी है। छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा ने स्पष्ट किया है कि जब तक कर्मचारियों के हित में फैसला नहीं होगा, तब तक हड़ताल जारी रहेगी।

आगामी रणनीति पर चर्चा के लिए एक सितंबर को प्रदेश राजपत्रित अधिकारी संघ के दफ्तर में बैठक रखी गई है। इसमें मुख्य सचिव से हुई चर्चा के बारे में सभी संगठनों के प्रांत अध्यक्ष, महामंत्री, संभाग प्रभारी, संभाग संयोजक और जिला संयोजक शामिल रहेंगे। यह बैठक काफी अहम है, क्योंकि इस बीच शासन की ओर से जो भी संदेश आएंगे, उसके बारे में सभी जिम्मेदार पदाधिकारी आगे की रणनीति बनाएंगे। ऐसी चर्चा है कि शासन की ओर से उपेक्षा पूर्ण फैसले लेने पर आंदोलन को आक्रामक ढंग से आगे बढ़ाया जाएगा।

ब्रेक इन सर्विस से कर्मचारियों में नाराजगी

मुख्य सचिव अमिताभ जैन से वार्ता के बीच ब्रेक इन सर्विस के संबंध में आदेश जारी होने और एक या दो सितंबर तक नौकरी ज्वाइन करने की स्थिति में हड़ताल अवधि को अवकाश मानकर वेतन जारी करने के आदेश से कर्मचारियों में नाराजगी है। कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों का कहना है कि सरकार दोहरी चाल चल रही है। वार्ता के साथ साथ ब्रेक इन सर्विस का भय दिखा रही है। इससे कर्मचारियों में नाराजगी बढ़ती जा रही है।

https://npg.news/exclusive/cg-news-hadtal-jari-hai-karmchariyon-ke-hit-me-faisla-hone-tak-jari-rahega-aandolankamal-verma-bole-1232195