Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हिज्बुल का टॉप कमांडर सेना के शिकंजे में फंसा, घाटी में मोबाइल इंटरनेट सर्विस सस्पेंड

जम्मू-कश्मीर में सेना लगातार आतंकवादियों का सफाया कर रही है। पुलवामा के एक गांव में सेना के जवानों ने हिज्बुल मुजाहिदीन के शीर्ष कमांडर को घेर लिया है। अधिकारियों ने बुधवार को जानकारी दी कि जिले के विभिन्न इलाकों में तीन अभियान चलाए गए हैं।
उन्होंने बताया कि आवंतीपोरा में जारी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर में एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है। हिज्बुल के आतंकी रियाज नायकू को पकड़ने के लिए चलाया गया जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों का संयुक्त अभियान आवंतीपोरा के बेगपोरा इलाके में चल रहा है।
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट किया कि बेगपोरा के तीसरे ऑपरेशन में संपर्क स्थापित हो गया है। शीर्ष आतंकवादी कमांडर शिकंजे में फंस गया है। दोनों ओर से गोलीबारी हो रही है।

एक अधिकारी ने कहा कि सेना घर-घर जाकर सर्च ऑपरेशन चला रही है। वहीं, त्राल इलाके के सतूरा गांव में मंगलवार शाम को जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकी गिरफ्तार हुआ था। पुलिस ने बताया था कि उन्होंने और सुरक्षाबलों ने आतंकी को सतूरा क्रॉसिंग पर पकड़ा।
पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी कि गिरफ्तार किए गए आतंकी से पूछताछ के बाद कई तरह के हथियार बरामद किए गए। चीनी ग्रेनेड, सेल फोन, एके-56 आदि बरामद किए गए थे।

बता दें कि पिछले दो महीनों में जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों ने आतंकियों को मौत के घाट उतारने के लिए कई ऑपरेशन चलाए हैं। एनकाउंटर में कई आतंकवादियों को ढेर किया गया है। पिछले तीन दिनों में, हंदवाड़ा के दो अलग-अलग एनकाउंटर में कुल आठ जवान शहीद हो चुके हैं।

The post हिज्बुल का टॉप कमांडर सेना के शिकंजे में फंसा, घाटी में मोबाइल इंटरनेट सर्विस सस्पेंड appeared first on Chhattisgarh Times News.

https://chhattisgarhtimes.in/national/hizbuls-top-commander-caught-in-the-grip-of-the-army-mobile-internet-service-suspended-in-the-valley/