Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हैवानियत की हदें पारः राजधानी में 10वीं के छात्र ने कक्षा तीसरी के बच्चे के साथ किया कुकर्म, केस दर्ज, जानिए पूरा मामला…

CRIME NEWS: राजधानी से एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां कक्षा दसवीं में पढ़ने वाले एक ने तीसरी कक्षा के बच्चे का शारीरिक शोषण किया. हालांकि घटना आरोपी छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

बता दें कि, पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके के मधु विहार स्थित दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में कक्षा तीन के एक छात्र के साथ कक्षा 10 के एक छात्र ने शारीरिक शोषण किया. हालांकि घटना तीन दिन पहले की बताई जा रही है. वहीं पीड़ित के पिता का कहना है कि, घटना के बारे में प्राथमिकी दर्ज कराई है और बच्चे को पिछले दो दिनों से स्कूल नहीं भेज रहे हैं.

आगे उसके पिता ने कहा, घटना स्कूल परिसर में हुई है. मेरे बेटे ने इसकी शिकायत शिक्षक से की, जिसके बाद मामले की सूचना दी गई और मुझे बुलाया गया. स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया गया था. मामले पर टिप्पणी के लिए पुलिस अधिकारी उपलब्ध नहीं हो सके हैं.

इसे भी पढें-

The post हैवानियत की हदें पारः राजधानी में 10वीं के छात्र ने कक्षा तीसरी के बच्चे के साथ किया कुकर्म, केस दर्ज, जानिए पूरा मामला… appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/10th-student-committed-misbehavior-with-class-3rd-child-in-the-capital/