Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फ़िल्म ‘राधे’ ईद नहीं, दिवाली पर हो सकती है रिलीज, ट्रेड एनालिस्ट की राय

मुंबई 6 मई 2020। सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भी इस साल ईद पर रिलीज किया जाना था लेकिन फिलहाल इसके आसार दिख नहीं रहे हैं। सलमान की फिल्म राधे रिलीज को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक तरण ने कहा कि अब ईद की तो बात नहीं की जा सकती लेकिन अगला त्योहारी सीजन दिवाली और क्रिसमस है। राधे के बारे में कुछ भी कहा जाना जल्दबाजी होगी क्योंकि अभी भी निश्चित तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि बड़े बजट की फिल्में अब त्योहारों को ही टारगेट करेंगी।

उन्होंने आगे बताया कि चाहे दिवाली हो, क्रिसमस हो या न्यू ईयर लेकिन यह सब इसपर निर्भर करेगा कि थियेटर्स दोबारा कब खुलते हैं। इसलिए कन्फर्म तो अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

बता दें कि फिल्म राधे की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है लेकिन लास्ट शेड्यूल की कुछ दिन की शूटिंग कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में अटक गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म के एक गाने की शूटिंग बाकी रह गई है जिसे सलमान और दिशा पाटनी पर फिल्माया जाना था।

The post फ़िल्म ‘राधे’ ईद नहीं, दिवाली पर हो सकती है रिलीज, ट्रेड एनालिस्ट की राय appeared first on NPG | A Complete News Website.

https://npg.news/film-radhey-not-eid-may-be-released-on-diwali-opinion-of-trade-analyst/