Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अंबिकापुर : नुक्कड़ नाटक एवं फ्लैश मॉब के जरिए मतदान हेतु नागरिकों को किया गया जागरूक

अंबिकापुर 20 फरवरी 2024 : होली क्रॉस विमेंस कॉलेज अंबिकापुर की स्वीप इकाई द्वारा मंगलवार को मतदाता जागरूकता अभियान के तहत आगामी लोकसभा चुनाव में आम जनता की शत प्रतिशत सहभागिता हेतु प्रेरित करने जागरूकता अभियान चलाया गया।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विलास भोस्कर के मार्गदर्शन में बनारस रोड में मिश्रा होटल के समीप महाविद्यालय की छात्राओं द्वारा नुक्कड़ नाटक एवं फ्लैश मॉब का आयोजन किया गया। इस दौरान आम नागरिकों को मतदान का महत्व बताते हुए छात्राओं ने नारे लगाए एवं शत- प्रतिशत मतदान के लिए लोगों को जागरूक किया।

कार्यक्रम में महाविद्यालय की नोडल ऑफिसर डॉक्टर तृप्ति पांडे के साथ कैंपस एंबेसडर आफरीन अंसारी बी ए फाइनल एवं श्रेया शुक्ला बी ए प्रथम वर्ष के साथ-साथ स्वीप टीम से रजनीश मिश्रा, सत्यनारायण भगत, प्रीति तिवारी, इंदु मिश्रा एवं एन एस एस ऑफिसर डॉ सरिता भगत के साथ महाविद्यालय के सहायक प्राध्यापक लक्ष्मी श्रीवास्तव, सुमन एवं कविता एक्का की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

The post अंबिकापुर : नुक्कड़ नाटक एवं फ्लैश मॉब के जरिए मतदान हेतु नागरिकों को किया गया जागरूक appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/ambikapur-citizens-were-made-aware-about-voting-through-street-drama-and-flash-mob/