Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अंबिकापुर पहुंचे विष्णु देव साय :  पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का दावा, बोले -सीतापुर विधानसभा के कांग्रेस विधायक हारेंगे

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। भाजपा की केंद्र सरकार ने इस बार छत्तीसगढ़ में 1.30 करोड़ मेट्रिक टन धान की बंपर खरीदी करने का निर्णय लेकर छत्तीसगढ़ के किसानों को सौगात दी है. इधर भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने अंबिकापुर के भाजपा कार्यालय में केंद्र सरकार के द्वारा किसानों की धान खरीदी को लेकर कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ के 40 लाख से अधिक किसानों का धान खरीदी किया जाएगा. जिसको लेकर छत्तीसगढ़ के हर एक किसानों को इसकी जानकारी देते हुए प्रत्येक किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पोस्टकार्ड लिखकर धन्यवाद ज्ञापित करने करवाने की बात कही है.

इधर भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य व प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने सीतापुर विधानसभा टिकट को लेकर कहां की जो वर्तमान में सिटिंग विधायक हैं. वह इतना बड़ा भ्रष्टाचारी है कि उनको जशपुर जिला प्रभार जिले से हटाया गया. साथ ही कहा कि कांग्रेस के नेता, मंत्री सरकारी जमीन को अपने नाम करने में लगे हुए हैं. वही पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि भारी मतों से इस बार सीतापुर विधानसभा के कांग्रेस विधायक हारेंगे।

https://khabar36.com/vishnu-dev-sai-reached-ambikapur/