Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अंबिकापुर प्रवास पर पहुंचे डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव,  सप्ताह के 4 दिन अंबिकापुर विधानसभा में सिंहदेव गुजारेंगे दिन और रात.

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव को विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही चुनाव की हार का डर तो कही सताने लगा है. यही वजह है कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सप्ताह के 4 दिन अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे. साथ ही सप्ताह के 3 दिन प्रदेश के रायपुर में गुजारेंगे. वही माना जा रहा है कि उपमुख्यमंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र में ज्यादा वक्त गुजारने के साथ ही अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से रूबरू होकर उनकी समस्याओं को बखूबी समझने की कोशिश करेंगे. जिससे कि आने वाले विधानसभा में उन्हें भारी बहुमत के साथ जीत मिल सके. लेकिन अब देखना होगा कि उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव के इस दौरे का कितना असर जनता के बीच पड़ेगा।

https://khabar36.com/deputy-cm-ts-singhdev-reached-ambikapur-sojourn/