Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अगर वो गरीब हैं तो भगवान ऐसी गरीबी सभी को दें….पूर्व मंत्री के घर आईटी की कार्रवाई पर बोले मंत्री ओपी चौधरी

रायपुर। पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर आईटी कार्रवाई पर ओपी चौधरी ने कहा कि उनके ऊपर पहाड़ी कोरवा जनजाति की जमीन हड़पने का आरोप लगा था।
वो खुद को गरीब बताते हैं, अगर वो गरीब हैं तो भगवान ऐसी गरीबी सभी को दें। सच सामने आ रहा है।

ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस आज डूबती नाव है,सब कांग्रेस छोड़कर भाग रहे हैं, कांग्रेस का गठबंधन टूट रहा है।

भूपेश सरकार में संचालित हो रही योजनाओं को लेकर ओपी चौधरी ने कहा कि राजीव गांधी युवा मितान क्लब भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका था। कांग्रेस गांधी परिवार के नाम योजना चलाकर भ्रष्टाचार करती रही। कभी इंदिरा, कभी राजीव के नाम भष्ट्राचार कर रही है। अन्य योजनाओं की भी समीक्षा कर रहे हैं।

महादेव सट्टा एप मामले को लेकर ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में ये फला-फुला है। कांग्रेस सरकार के दौरान 50 लाख रजिस्ट्रेशन महादेव एप में हुआ था। इस मामले की जांच जारी है, खुलासे भी हो रहे हैं। जो आरोपी है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

https://khabar36.com/minister-op-choudhary-spoke-on-it-action-at-former-ministers-house/