Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अचानक जमीन धंसने से हुआ बड़ा गड्ढा, रील बनाने पहुंची भीड़ तो प्रशासन ने लगाई धारा 144

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले में लूणकरणसर तहसील क्षेत्र में सहजरासर गांव में कुछ दिन पूर्व 1.5 बीघा जमीन 100 फीट नीचे धंस गई. जमीन धंसने के बाद यहां का नजारा कुछ ऐसा लग रहा है, जैसे यह विदेश की कोई जियोलॉजिकल साइट हो. ऐसे में लोग इस जगह की सेल्फी लेने और रील्स बनाने पहुंच रहे हैं. वहीं पुलिस ने इस जगह पर धारा 144 लगा रही है.

घटना के बाद बीकानेर जिला प्रशासन और भूगर्भ विशेषज्ञ अभी तक जांच में लगे हैं. जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि ने कहा कि एक जमाने में इसके नीचे तालाब या फिर कोई कुआं था. इस कारण शायद यह जमीन धंस गई है. जहां जमीन धंसी है वहां पर पास में सड़क भी थी. वह सड़क भी अब गड्ढे में चली गई है. अब युवा वहां पर जाकर रील्स बना रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

प्रशासन ने गड्ढे के आसपास लगाई धारा 144
जब जमीन धंसने से बने गड्ढे के कारण लोगों की भीड़ उसे देखने पहुंचने लगी. उसके बाद प्रशासन की आंख खुली की कोई बड़ी अनहोनी घटना घटित ना हो जाए इसके लिए धारा 144 लगाकर, पुलिस की वहां ड्यूटी भी लगा ली है. जिससे कोई बड़ा हादसा ना हो. यह गड्ढा कौतुहल का विषय बना हुआ है.

https://khabar36.com/big-crater-formed-due-to-sudden-ground-subsidence/