Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अदाकारा अनिता सलीम जशपुर में सीखायेगी स्क्रीन एक्टिंग की कला

जशपुर।कलेक्टर डाॅ. रवि मित्तल के द्वारा स्क्रीन एक्टिंग कोर्स का आयोजन 18 से 27 फरवरी तक जशपुर में कराया जा रहा है । भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान पुणे के सहयोग से यह 10 दिवसीय निःशुल्क और आवासीय कोर्स संचालित कराया जा रहा है । जिले के प्रतिभागी जशपुर में ही यह कोर्स कर एक्टिंग में अपना कैरियर बना सकेंगे ।

प्रोफेसर अनिता सलीम कोर्स के लिए जशपुर आ रही है । अनिता सलीम 1984 से लगातार फिल्म क्षेत्र में कार्य कर रही है । थियेटर कंपनी फोनिक्स प्लेयर्स उनकी स्वयं की है । भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान पुणे की प्रोफेसर अनिता सलीम का एक्टर , प्रोड्यूसर, मिम व डांस और विभिन्न संस्थानों में वर्कशाप्स का लम्बा कैरियर और अनुभव रहा है ।

द गुड डाॅक्टर, घोस्ट्स, द मर्चेन्ट आफ वेनिस, हेमलेट, युधिष्ठिर और द्रौपदी आदि में उन्होंने परफार्म किया है। प्रोफेसर अनीता सलीम वालीवुड कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले मशहूर स्व. सलीम गौश की धर्मपत्नी है ।

संकल्प के प्राचार्य विनोद कुमार गुप्ता से प्राप्त जानकारी के अनुसार जशपुर जिले के निवासी प्रतिभागी जिनकी आयु 18 वर्ष या अधिक है तथा जिन्होंने कक्षा 12वीं उत्तीर्ण की है, वे आवेदन कर सकते हैं। विशेष परिस्थितियों में कक्षा दसवीं उत्तीर्ण पर भी विचार किया जाएगा।‌

अधिक आवेदन प्राप्त होने की स्थिति में 18 फरवरी को सुबह 10:00 बजे से ऑडिशन का आयोजन किया जाएगा। इस कोर्स में प्रतिभागियों की निर्धारित संख्या 24 होगी । कोर्स में सम्मिलित होने वाले प्रतिभागी ऑनलाइन अथवा ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ऑनलाइन आवेदन हेतु जिला स्तर से लिंक जारी किया गया है जो सभी विकासखंड शिक्षा अधिकारियों, सभी महाविद्यालयों और हायर सेकेंडरी विद्यालयों के प्राचार्यों को उपलब्ध करा दिया गया है।

आवेदन किए गए प्रतिभागियों को सभी सूचनाओं व्हाट्सएप के माध्यम से दी जाएगी। आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 फरवरी तक होगी।

https://www.cgwall.com/actress-anita-salim-will-teach-the-art-of-screen-acting-in-jashpur/