Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अधिक कीमत में शराब बेचने पर मैनपावर एजेंसी एवं विक्रयकर्ता को कारण बताओ नोटिस जारी

विनोद साहू@कांकेर. विदेशी शराब दुकान नरहरपुर में अधिक दर पर मदिरा विक्रय करते पाये जाने पर कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला द्वारा मैनपावर एजेंसी एण्टुण्जेडण् इम्फ्रा सर्विसेस गुरूग्राम हरियाणा तथा विक्रय कर्ता विनोद कुमार मरकाम निवासी ग्राम बीरनपुर थाना नरहरपुर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है तथा उन्हें तीन दिवस के भीतर लिखित में स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देष दिये गये हैं।
आबकारी उप निरीक्षक वृत्त चारामा के द्वारा विदेशी मदिरा दुकान नरहरपुर का जांच करने पर विक्रयकर्ता विनोद कुमार मरकाम निवासी ग्राम बीरनपुर थाना नरहरपुर द्वारा विदेशी मदिरा गोवा स्पेशल व्हिस्की एक पाव को निर्धारित फुटकर विक्रय दर 120 रूपये के स्थान पर 130 रूपये में विक्रय करते पाया गया।

शासन द्वारा निर्धारित फुटकर विक्रय दर से अधिक दर पर मदिरा का विक्रय करने को गंभीर प्राकृतिक अपराध मानते हुए कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला ने उक्त कृत्य के लिए प्लेसमेंट एजेंसी एण्टुण्जेडण् इम्फ्रा सर्विसेस गुरूग्राम हरियाणा एवं उनके द्वारा विदेशी मदिरा दुकान नरहरपुर में नियुक्त विक्रयकर्ता विनोद कुमार मरकाम को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है तथा तीन दिवस के भीतर जवाब प्रस्तुत करने अन्यथा प्रकरण में एक पक्षीय कार्यवाही करने की चेतावनी दी गई है।

https://www.khabar36.com/show-cause-notice-issued-to-manpower-agency-and-seller-for-selling-liquor-at-high-price/