Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अनवर ढेबर की जमानत याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई, एसीबी-ईओडब्ल्यू को नोटिस…

12.04.24| शराब घोटाले के आरोपी अनवर ढेबर की जमानत याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने इस पर एसीबी-ईओडब्ल्यू को नोटिस जारी किया है। प्रकरण पर 25 अप्रैल को सुनवाई होगी।

21 सौ करोड़ से अधिक के शराब घोटाले के आरोपी अनवर ढेबर की याचिका पर जस्टिस पीपी साहू की बैंच में सुनवाई हुई। इससे पहले उनकी गिरफ्तारी हो चुकी थी।आरोपी के अधिवक्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हवाला भी दिया, जिसमें कोर्ट ने घोटाले के आरोपों को खारिज किया है। सिंगल बैंच ने इस पूरे मामले में ईओडब्ल्यू-एसीबी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। प्रकरण पर 25 तारीख को सुनवाई होगी।

ईओडब्ल्यू ने आरोपी अनवर ढेबर, अरविंद सिंह और एपी त्रिपाठी को कोर्ट लेकर पहुंची है. अरुणपति त्रिपाठी को न्यायाधीश निधि शर्मा तिवारी की कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगी गई. बता दें कि बहुचर्चित शराब घोटाले में आरोपी अनवर ढेबर और अरविंद सिंह का रिमांड खत्म होने के बाद आज ईओडब्लू अदालत में पेश करने जा रही है. अरविंद सिंह ने जमानत याचिका लगाई है, जिस पर विशेष कोर्ट में सुनवाई होगी.वहीं शराब घोटाले में आबकारी विभाग के पूर्व विशेष सचिव एपी त्रिपाठी को बिहार से गिरफ्तार करने के बाद रायपुर लाने के बाद आज ईओडब्ल्यू विशेष कोर्ट में पेशकर रिमांड मांग रही है

https://chhattisgarhtimes.in/2024/04/12/hearing-on-bail-plea-of-anwar-dhebar-today-in-high-court-notice-to-acb-eow/