Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अनुप धोत्रे का जीवन परिचय (जीवनी) : Anup Dhotre Biography in Hindi

Anup Dhotre Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes, in Hindi: अनूप धोत्रे के दादा श्यामराव धोत्रे विधायक थे। उनके पिता संजय धोत्रे सांसद हैं. मां सुहासिनी धोत्रे बीजेपी महिला अघाड़ी की पदाधिकारी हैं. पत्नी समीक्षा गृहिणी हैं और उनके तीन बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी याशिका और दो जुड़वां बच्चे रणविजय और राजनंदिनी। अनूप के पिता संजय धोत्रे अकोला लोकसभा क्षेत्र से लगातार चार बार जीत चुके हैं। लेकिन स्वास्थ्य कारणों से वह 2024 का चुनाव नहीं लड़ेंगे. इसलिए अनूप धोत्रे उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी होंगे.

  • नाम: अनुप संजय धोत्रे
  • जन्म तिथि: 24 मई 1984
  • शिक्षा: बी.कॉम (सिम्बायोसिस कॉलेज, पुणे)

अनूप धोत्रे अकोला इंडस्ट्रियल एस्टेट में उद्योगों के एक समूह के मालिक हैं। इसमें अनुप इंजीनियरिंग वर्क्स, सोनल इंजीनियरिंग वर्क्स, नकुल इंडस्ट्रीज, स्प्रिंकलर सेट, एचडीपीई पाइप्स मैन्युफैक्चरिंग, प्लास्टिक के लिए रिपोल, थर्मल पावर प्लांट के लिए जॉब वर्क, फूड प्रोसेसिंग यूनिट, निर्माण और शहरी भूमि विकास आदि शामिल हैं।

https://npg.news/biography/anup-dhotre-biography-in-hindi-age-wiki-wife-family-election-date-of-birth-wife-family-height-career-net-worth-daughter-children-politics-party-quotes-in-hindi-1263622