Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अनुसूचित जनजाति का आरक्षण कम होने के मामले में भाजपा के कार्यकर्ता और नेताओं ने राजभवन तक किया पैदल मार्च

15.10.22| छत्तीसगढ़ में आरक्षण के मुद्दे पर राजनीति शुरू हो चुकी है। अनुसूचित जनजाति का आरक्षण कम होने के मसले पर भाजपा आंदोलन का रुख अपना रहे हैं।इस मुद्दे को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता और नेताओं ने आज राजभवन तक पैदल मार्च किया। इस पैदल मार्च में भाजपा सांसद, विधायक, पदाधिकारी और दिग्गज नेता भी शामिल हुए।

भाजपा का आरोप है कि प्रदेश में पहले अनुसूचित जनजाति वर्ग को 32% आरक्षण दिया जा रहा था। अब कांग्रेस सरकार आने के बाद 20% रह गई है। इसी के विरोध में पूरे प्रदेश भर के भाजपा कार्यकर्ता राजभवन तक पैदल मार्च करके जा रहे हैं और अनुसूचित जनजाति वर्ग को 32% आरक्षण देने की मांग रखेंगे।

https://chhattisgarhtimes.in/2022/10/15/bjp-workers-and-leaders-march-on-foot-to-raj-bhavan-in-case-of-reduction-in-reservation-of-scheduled-tribes/