Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अपनी गलतियों पर पर्दा डाल रहें है मुख्यमंत्री : धरमलाल कौशिक

रायपुर. पूर्व अध्यक्ष/पूर्व नेताप्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा विधायक-बिल्हा धरमलाल कौशिक ने सड़क निर्माण में लापरवाही के चलते मुख्यमंत्री द्वारा ईएनसी विजय भतप्रहरी को हटाए जाने पर सरकार पर आरोप लगाया है.

कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं स्वीकार कर रहें है कि छत्तीसगढ़ की सड़कें जनता के चलने लायक नहीं बची है। इसी के चलते मुख्येमंत्री ने ईएनसी को हटाकर अपनी गलतियों पर पर्दा डालने का काम कर रहे हैं।

उन्होनें कहा कि जब सड़कों के निर्माण के लिये स्वीकृति मांगी जाती है तो कांग्रेस सरकार प्रशासकीय स्वीकृति भी जारी नहीं करती है, क्योकिं इनके कुप्रबंधन व कुनीतियों से प्रदेश का खजाना पूरी तरह से खाली हो चुका हैं।

कौशिक ने कहा कि भूपेश बघेल ने अपनी कुनीतियों से प्रदेश को कर्ज में डुबोकर दिवालिया कर दिया है। जिससे प्रदेश की हालात पूरी तरह से बद से बदतर हो गयी हैं, इसी वजह से प्रदेश में सड़कें नहीं बन पा रही है और एक तरफ कांग्रेस सरकार बजट में सड़कों का प्रावधान कर केवल वाहवाही लुटने व बटोरने का काम कर रही है।

गांवों में सड़क नहीं, मरीजों को खाट पर ढोने को विवश

कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोरिया से लेकर दतेंवाड़ा तक ऐसा कोई भी क्षेत्र नहीं है, जहां आमजन सड़कों से परेंशान नहीं होगें। उन्होनें कहा कि गांवों में सड़क नहीं होने से ग्रामीण आज भी मरीजों को खाट पर ढोने को विवश है, मीडिया में लगातार खबरें आ रहीं है कहीं किसी गर्भवती महिला को खाट पर अस्पताल ले जाया जा रहा है, तो कहीं सड़के नहीं होने व सड़कों के जर्जर होने से किसी बीमार व्यक्ति तक एंबुलेंस नहीं पहुंच पाने से मौके पर मरीज की मौत हो जाती हैं, यह सबका कारण ख़राब व ख़स्ता हाल सड़कें है।

भूपेश बघेल से जनता की आस पूरी तरह से टूट चुकी

उन्होनें कहा कि कई जगह तो मंत्रियों के संज्ञान में आने के बाद भी ख़राब व जर्जर सड़कों का काम चालू नहीं हो पाता, उन्होनें कहा कि भूपेश बघेल से जनता की आस पूरी तरह से टूट चुकी हैं ।

https://www.khabar36.com/chief-minister-is-covering-his-mistakes/