Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अब इस फ्लाइट में बवाल, नशे में धुत यात्रियों ने किया हंगामा, 2 गिरफ्तार

पटना। इंडिगो की दिल्ली-पटना फ्लाइट में बवाल का मामला सामने आया है. आरोप है कि दो यात्रियों ने नशे में धुत होकर फ्लाइट में जमकर हंगामा किया. दोनों आरोपियों को एयरपोर्ट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब उन्हें अदालत में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर तैनात एसएचओ रॉबर्ट पीटर ने नशे में धुत यात्रियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि दोनों को अदालत में पेश किया जाएगा. दोनों इंडिगों की फ्लाइट संख्या 6E-6383 में सवार थे.

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली एयरपोर्ट से 3 यात्री नशे की हालत में चढ़े थे. जब विमान हवा में था, तब उन्होंने एयर होस्टेस और पायलट के साथ बद्तमीजी की. फ्लाइट करीब 9 बजे रात को पटना में लैंड हुई. आरोपियों को सीआईएसएफ को सौंपा गया, जहां से उन्हें पटना पुलिस के हवाले कर दिया गया. आरोपियों का नाम रोहित कुमार और नितिन बताया जा रहा है.

https://www.khabar36.com/now-ruckus-in-this-flight/