Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अब बदमाशों की खैर नहीं, राजधानी पुलिस ने बदमाशों को पकड़कर निकाला उनका जुलूस, युवक को बंधक बनाकर पीटने का वीडियो हुआ था वायरल

रायपुर। राजधानी रायपुर में युवक का अपहरण कर अवैध वसूली करने वाले बदमाशों को पकड़कर पुलिस ने जुलूस निकाला है। बदमाशों के हाथों में हथकड़ी लगा कर पुलिस ने बदमाशों से सरेआम उठक-बैठक भी लगवाई। पुलिस ने बदमाशों का उनके क्षेत्र में ही जुलूस निकाला, जिससे की जनता के मन में उनको लेकर डर कम हो।

बता दें कि मारपीट का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था। जहां एक बदमाश युवक का अपहरण कर उसके कपड़े उतारकर मारपीट करता दिखाई दिया। बदमाश युवक को धमकाते हुए कह रहा था कि, 50 हजार दे नहीं तो तेरा गला काट दूंगा। वहीं पीड़ित युवक बिना कपड़ों के बिस्तर पर बैठा नजर आया। पीड़ित युवक बदमाश से किस कदर डरा हुआ है। युवक के हाथ रस्सी से बंधे हुए हैं और वह एक अंधेरे कमरे में बिस्तर पर बैठा दिख रहा है। वहीं सामने खड़ा बदमाश उसे लगातार धमका रहा था। वहीं देखा जा सकता है कि वीडियो में बदमाश द्वारा पीड़ित युवक को किसी भी तरह की होशियारी न करने की चेतावनी भी दे रहा हैं।

https://khabar36.com/rajdhani-police-caught-the-miscreants-and-took-out-their-procession/