Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अब शशि थरूर ने उठाई इलेक्टोरल रोल सार्वजनिक करने की मांग, मिस्त्री को लिखा पत्र, सामने आई बड़ी वजह

नई दिल्ली। कांग्रेस में जैसे जैसे अध्यक्ष पद का चुनाव नजदीक आता जा रहा है, वैसे वैसे इलेक्टोरल रोल सार्वजनिक करने की मांग तेज होती जा रही है। अब पार्टी के सीनियर सांसद शशि थरूर ने भी मधुसूदन मिस्त्री को पत्र लिखकर मतदाता सूची को सार्वजनिक करने की मांग की है। बता दें कि इससे पहले मनीष तिवारी, कार्ति चिदंबरम और प्रद्युत बोरदोलोई भी यही मांग कर चुके हैं।

शशि थरूर ने यह मांग ऐसे वक्त पर उठाई जब उनके अध्यक्ष पद के चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। पार्टी संविधान के अनुसार कांग्रेस उम्मीदवार को चुनाव में नामांकन करने के 10 पीसीसी प्रस्तावकों का समर्थन होना चाहिए। सूत्रों के मुताबिक, नेताओं का कहना है कि इन प्रस्तावकों के बारे में जानकारी होना जरूरी है, नहीं तो इनका नाम लिस्ट में न होने पर नामांकन रद्द हो जाएगा।

https://theruralpress.in/2022/09/03/now-shashi-tharoor-raised-the-demand-to-make-the-electoral-roll-public-wrote-a-letter-to-mistry-the-big-reason-came-out/