Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अमरकंटक से लौट रहे यात्रियों की बस बाइक सवार को बचाने में पलटी, महिला की मौत, आठ घायल

डिंडौरी
नर्मदा परिक्रमा कर रहे श्रद्धालुओं से भरी बस बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलट गई। दुर्घटना में 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई, वहीं आठ यात्री भी घायल हुए हैं। घायलों को लोगों की मदद से तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। गुजरात के अहमदाबाद जिले के यात्री बस से मां नर्मदा की परिक्रमा कर रहे थे। बस में लगभग 40 लोग सवार थे। अमरकंटक से लौटते समय कोतवाली अंतर्गत ग्राम सिमरिया तिराहे के पास बस पलट गई।

पुलिस ने बताया कि भावना बेन पति नरसिंहा भाई सोलंकी (50 साल) निवासी ब्रजभूमि नरोडा जिला अहमदाबाद बस के नीचे दब गई, जिससे उनकी मौत हो गई। बस में सवार रहे सभी यात्रियों के जिला मुख्यालय के रैन बसेरा में रुकने की व्यवस्था की गई है।

अमरकंटक से उज्जैन जा रहे थे यात्री
पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि गुरुवार लगभग साढ़े चार बजे जिला मुख्यालय से अमरकंटक मुख्य मार्ग पर ग्राम सिमरिया तिराहे के पास बस पलटी है। गुजरात की बस क्रमांक जीजे 18 एक्स 2566 अमरकंटक से उज्जैन जा रही थी। बस में लगभग 40 यात्री सवार थे। बताया गया कि सामने से एक स्कूल बस आ रही थी। उसी बीच बाइक सवार भी निकला। इन्हीं को बचाने के चक्कर में बस चालक ने सड़क के नीचे वाहन उतार दिया। मिट्टी में फिसल जाने से बस सड़क किनारे पलट गई।

The post अमरकंटक से लौट रहे यात्रियों की बस बाइक सवार को बचाने में पलटी, महिला की मौत, आठ घायल appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=117196