Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अमरजीत भगत ने आईटी पर मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप, कहा- छवि खराब हो इसलिए की गई कार्यवाही

रायपुर। कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया गया. पूर्व मंत्री अमरजीत भगत प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे हैं। आईटी की कार्यवाही को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पूर्व मंत्री अमरजीत भगत और उनके करीबियों के यहां पर आईटी की रेड पड़ी थी। अमरजीत भगत ने कहा कि पूरे हिंदुस्तान में कांग्रेस और आदिवासी नेताओं के ऊपर टेरर दिखा कर काम किया जा रहा है। अमरजीत भगत ने आईटी के ऊपर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया. भारतीय जनता पार्टी छवि खराब करने के लिए इस तरह की कार्यवाही कर रही है । मैं सरकार से पूछना चाहता हूं कि आदिवासी लोग क्या- बेईमान हो गए है । हमें राजनिति करने और जीने का कोई हक नहीं है क्या। हम आदिवासियों को गोली मार दिया जाए.. न बजे बांस न बजे बांसुरी।

https://khabar36.com/amarjeet-bhagat-accused-it-of-mental-harassment/