Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘अमित शाह अभी तक अपने बेटे को लांच नहीं कर पाए…’-सीएम बघेल

केंद्रीय मंत्री अमित शाह के राहुल गांधी पर दिए बयान को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है. सीएम ने कहा कि अमित शाह अभी तक अपने बेटे को लांच नहीं कर पाए. जितने बार आप रोकने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी उतनी ही तेजी से आगे बढ़ेंगे. उन्हें लॉन्च करने की जरूरत नहीं है. गांधी-नेहरू परिवार ने देश के लिए कुर्बानियां दी है. अमित शाह आज गृह मंत्री हैं, कल क्या थे सभी जानते हैं. वहीं राहुल गांधी के बयान का समर्थन करते हुए सीएम ने कहा कि पूरे देश में केरोसिन छिड़क दिया गया है. बस माचिस की तीली जलाने की देर है. राहुल गांधी ने जो बात कही थी वह सच साबित हो रहा है. जहां कभी कुछ नहीं हो रहा था वहां भी अब दंगे हो रहे हैं. दंगे होते हैं तो बीजेपी के लोग दुखी नहीं होते हैं. आम जनता के जान माल का नुकसान होता है तो ये लोग खुश होते हैं. भाजपा नफरत के आधार पर राजनीति करती है.

https://chhattisgarhtimes.in/2023/08/10/amit-shah-has-not-yet-been-able-to-launch-his-son-cm-baghel/