Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अमृत सरोवर अंतर्गत सेम्हरादैहान में तालाबों की सफाई व वृक्षारोपण किया गया

राजनांदगांव। ब्लॉक के अंतर्गत सेम्हरादैहान में अमृत सरोवर के अंतर्गत तालाबों का साफ सफाई किया गया और स्वच्छता का संदेश देकर संपूर्ण जगत में जल का अद्वितीय महत्व है, बताया गया। जिसमें प्रमुख रूप से अंत्यावसायी सहकारी वित्त एवं विकास निगम अध्यक्ष धनेश पटिला, जनपद सभापति ओमप्रकाश साहू, एसडीएम अरुण वर्मा, प्रभारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी मशीष साहू, सरपंच दिनेश ठाकुर, नंदू ठाकुर सहित जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों व ग्रामीण उपस्थित रहे उनके बाद तालाब पार पर वृक्षारोपण किया गया। इस दौरान केबिनेट मंत्री श्री पटिला द्वारा गौठान में बन रहे वर्मी खाद का निरक्षण किया गया व महिला समूह से चर्चा किये, जहां वर्मी खाद की गुणवत्ता देखे व समूह की महिलाओं की तारीफ किये। तत्पश्चात ग्रामीणों के मांग पर खाद गोदाम डूमरडीहकला से खाद वितरण हेतु अधिकारियों को निर्देश किये व 2 दिन के भीतर अधिकारियों द्वारा खाद वितरण करने कहा गया। कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

The post अमृत सरोवर अंतर्गत सेम्हरादैहान में तालाबों की सफाई व वृक्षारोपण किया गया appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=88507