Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अमेरिका में नहीं थम रही गोलीबारी

अमेरिका में गोलीबारी की एक बार फिर घटना सामने आई है। डेनवर में हुए गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई। समाचार एजेंसी एपी ने पुलिस के हवाले से यह जानकारी दी है।

सात गोलियों से किया छलनी 

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की घटना एक बहस के दौरान उस समय हुई, जब कुछ लोग बस में चढ़ रहे थे। उन्होंने बताया कि इस दौरान 13 साल के आरोपी ने 60 वर्षीय रिचर्ड सांचेज पर हैंडगन से सात गोलियां चला दी, जिसके कारण रिचर्ड की मौके पर ही मौत हो गई।

बस में चढ़ने के दौरान हुआ विवाद

वहीं, इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो गया है। घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी बस में चढ़ने के बाद सबसे पहले तीन किशोरों के साथ उलझ गया, क्योंकि तीनों बस में चढ़ने के बाद पीछे की और जा रहे थे तभी उसके पैर से टकरा गए।

पुलिस के मुताबिक, किशोर को पीछे की ऊंची सीट पर बैठाए जाने के कुछ ही देर बाद आरोपी का रिचर्ड से बहस हो गई, जिसके बाद उसने स्वेटशर्ट पहनी और उसमें से हैंडगन निकाल कर सात बार गोलियां चलाईं।

The post अमेरिका में नहीं थम रही गोलीबारी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/82235