Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए उमड़ रही भक्तों की भीड़, प्रधानमंत्री मोदी ने मंत्रियों को दी सलाह-अयोध्या ना जाएं

नई दिल्ली। रामलला के दर्शन करने के लिए लोगों की काफी भीड़ उमड़ रही है जिसे संभालना प्रशासन के लिए चुनौती बना हुआ है। भीड़ को नियंत्रित करने में परेशानी हो रही है। हालांकि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों की सुविधा और सुरक्षा को लेकर प्रशासन को एहतियात बरतने को कहा है। इसी बीच प्रधाानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कैबिनेट मंत्रियों को सलाह दी है और कहा है कि वे अभी अयोध्या रामलला के दर्शन करने ना जाएं। सकारी सूत्र के मुताबिक आज हुई कैबिनेट की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने सभी कैबिनेट सहयोगियों को फिलहाल अयोध्या राम मंदिर का दौरा करने से परहेज करने की सलाह दी है।

मार्च में रामलला के दर्शन करने जाएंगे मंत्री

अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा की गई थी। इसे लेकर आज हुई कैबिनेट की बैठक में कैबिनेट की ओर से धन्यवाद प्रस्ताव पास किया गया। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कैबिनेट में इसका प्रस्ताव रखा था। कैबिनेट की बैठक में पीएम मोदी ने राम मंदिर के उद्धाटन को लेकर मंत्रियों से पूछा कि जनता में क्या संदेश गया है तो सभी मंत्रियों ने लोगों को लेकर अपना फीडबैक पीएम को दिया। इसके बाद पीएम मोदी ने कैबिनेट के सभी मंत्रियों को से कहा कि भीड़ के कारण फरवरी में अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जाने से परहेज करें, ताकि प्रोटोकॉल के चलते आम श्रद्धालुओं को दर्शन में कोई समस्या ना हो। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सभी मंत्री मार्च के महीने में राममंदिर के दर्शन के लिए जाएंगे।

https://khabar36.com/crowd-of-devotees-are-gathering-in-ayodhya-to-have-darshan-of-ramlala/