Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अरुणाचल प्रदेश: कांग्रेस ने पॉलिन निर्वाचन क्षेत्र से बदला उम्मीदवार

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की छठी लिस्ट सोमवार को जारी कर दी। वहीं, पार्टी ने दूसरी ओर अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पॉलिन निर्वाचन क्षेत्र से अपने उम्मीदवारों में हेरफेर की है। कांग्रेस ने इस सीट से तकम पारियो के स्थान पर तार जॉनी को मैदान में उतारा है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) ने एक पत्र के माध्यम से यह जानकारी दी है।

खरगे ने दी मंजूरी
AICC ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने 18-पॉलिन-एसटी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से अरुणाचल प्रदेश विधान सभा के आगामी आम चुनाव के लिए पार्टी के उम्मीदवार के रूप में तकम पारियो के स्थान पर तार जॉनी की उम्मीदवारी बनाया है।

अरुणाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नबाम तुकी इस सीट से लड़ेंगे चुनाव
वहीं, पार्टी ने पश्चिम अरुणाचल संसदीय सीट से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अरुणाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और एपीसीसी के अध्यक्ष नबाम तुकी को मैदान में उतारा है। वहीं, पूर्व मंत्री बोसीराम सिरम को पूर्व अरुणाचल संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है।

The post अरुणाचल प्रदेश: कांग्रेस ने पॉलिन निर्वाचन क्षेत्र से बदला उम्मीदवार appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87099