Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अवैध शराब के विरुद्ध कोतवाली पुलिस की सख्त कार्यवाही, 18 पाव देशी शराब के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

गयानाथ@कोरबा. पुलिस अधीक्षक कोरबा संतोष सिंह के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा एवं नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा योगेश साहू के मार्गदर्शन पर कोरबा जिले में ऑपरेशन निजात अभियान चलाया जा रहा है । जिसके अंतर्गत जिले के सभी थाना एवं चौकी प्रभारियों को अवैध शराब, गांजा,जुआ, सट्टा के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

इसी कड़ी में आज को नगर कोतवाली रूपक शर्मा को जरिए मुखबीर सूचना मिला की प्रगति नगर दर्री निवासी एक व्यक्ति राताखार की ओर से दर्री की ओर अवैध रूप से देशी शराब रखकर बिक्री के लिए ले जाया जा रहा है कि सूचना पर कोतवाली पुलिस द्वारा मौके पर जाकर मुखबिर द्वारा बताए हुलिया अनुसार व्यक्ति को पकड़े उसके पास एक बैग मिला जिसकी तलाशी लेने पर उसमें 18 पाव देशी प्लेन शराब अवैध रूप से मिला युवक को पूछताछ करने पर अपना नाम वीर सिंह कालोडिया बताया। अपना जुर्म स्वीकार करने पर आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है ।

उपरोक्त कार्यवाही में नगर निरीक्षक रूपक शर्मा के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक लक्ष्मी प्रसाद कुर्रे, प्रधान आरक्षक लक्ष्मीकांत खरसन, आरक्षक नवरतन सिदार व अरुण तिर्की की सक्रिय भूमिका रहा

https://www.khabar36.com/kotwali-polices-strict-action-against-illegal-liquor/