Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अशोका बिरयानी के सभी ब्रांच सील, 15-15 लाख मुआवजा समेत प्रतिमाह दी जाएगी इतनी राशि

रायपुर। अशोका बिरयानी में गटर की सफाई के दौरान हुए दो मजदूरों के मौत मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। प्रशासन ने अशोका बिरयानी के सभी ब्रांचों को सील कर दिया है. इसके साथ ही गृह मंत्री विजय शर्मा की मौजूदगी में होटल प्रबंधन ने मृतक के परिजनों को 15-15 लाख मुआवजा देने के साथ 15-15 हजार प्रतिमाह देने पर सहमति जताई है.

बता दें कि गटर सफाई के दौरान डेविड साहू और नीलकुमार पटेल की मौत हो गई थी। बीती रात परिजनों ने लाभांडी स्थित अशोका बिरयानी के सामने धरने पर बैठे थे. प्रदर्शन के दौरान साहू समाज और छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के सदस्य भी मौजूद रहे. इसके बाद देर रात गृहमंत्री विजय शर्मा अशोका बिरयानी पहुंचे, जहां उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाक़ात की. जिसके बाद होटल प्रबंधन ने दोनों ही परिवारों को 15-15 लाख रुपए का मुआवज़ा देने के साथ ही 15-15 हज़ार रुपए प्रतिमाह उम्रभर देने की बात पर सहमति जताई. इसके बाद परिजन युवकों के शव को लेकर रवाना हुए.

https://khabar36.com/all-branches-of-ashoka-biryani-sealed/