Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अशोका बिरयानी में दो युवकों के मौत का मामला, परिजन शव को सड़क पर रखकर करेंगे प्रदर्शन, मुआवजे की मांग

रायपुर। अशोका बिरयानी में गटर की सफाई के दौरान दो युवकों की मौत हो गई थी। अब दो युवकों के मौत का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। अब परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करेंगे। मृत युवकों के परिजनों ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही परिजनों ने होटल संचालक और प्रबंधन की टीम पर कार्रवाई की मांग की है। परिजनों का साथ देने के लिए साहू,पटेल समाज और छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना मैदान में उतर आए हैं और परिजनों को एक एक करोड़ रुपए देने की मांग की है।

बता दे कि 17 अप्रैल को अशोका बिरयानी में गटर सफाई के दौरान दम घुटने से दो युवकों की मौत हो गई थी। जिसके बाद अशोका बिरयानी पहुंचे पत्रकारों से वहा के कर्मचारियों ने बदसलूकी की थी। साथ ही मोबाइल और कैमरा छीनने की भी कोशिश की थी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए अशोक ब्रियानी को बंद कराया गया है।

https://khabar36.com/case-of-death-of-two-youths-in-ashoka-biryani/